हैंड पंप के बाद उज्जैन में कोरोना लिफ्ट !

उज्जैन। जो लोग अपार्टमेंट में रहते हैं और लिफ्ट का इस्तेमाल करते हैं, उनके लिए सावधान करने वाली खबर है । उज्जैन के फ्रीगंज इलाके के पार्श्वनाथ टावर में लिफ्ट के कारण कोरोना कई परिवारों के घर में प्रवेश कर गया।

बेगमपुरा में एक हैंडपंप के कारण पूरा इलाका हॉटस्पॉट बन गया था, उसी तरह पार्श्वनाथ टावर में लिफ्ट की वजह से कोरोना लोगों के घरों में प्रवेश कर गया । गौरतलब है कि फ्रीगंज में कई ऐसे अपार्टमेंट है जिसमें लिफ्ट लगी हुई है वहां पर अब लोग लिफ्ट का सावधानी से उपयोग करें तो ही भलाई है।

“उज्जैन चर्चा” की पड़ताल में यह बात सामने आई है कि पार्श्वनाथ टावर में रहने वाले एक व्यक्ति की कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मौत हो गई थी । जिसके बाद यहां पर लगातार सेंपलिंग ली जा रही है। यहां पर रहने वाले प्रतिष्ठित परिवार के 2 लोग पॉजिटिव आए हैं । सबसे बड़ी बात तो यही कि लिफ्ट की वजह से अपार्टमेंट में कोरोना फैलने की जानकारी मिल रही है ।।बताया जाता है कि पार्श्वनाथ टावर में 12 फ्लैट हैं और जो लिफ्ट है वह फ्लैट में रहने वाले लोगों के लिए ही लगाई गई है। पार्श्वनाथ टावर में नीचे के फ्लोर पर दुकानें और आफिस है।

मिली जानकारी के अनुसार पार्श्वनाथ टावर में रहने वाले कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ने भी लिफ्ट का इस्तेमाल किया था जिस लिफ्ट का दूसरे लोगों ने भी उपयोग किया । इसके बाद एक- एक करके  कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने लगे । 

 

Leave a Reply

error: