उज्जैन में गुंडों का लाॅक डाउन, पुलिस हमारी बाप है..

उज्जैन। लाॅक डाउन खत्म होने के बाद गुंडों का लॉक डाउन और उज्जैन में शुरू हो गया है । इसी कड़ी में नीलगंगा थाना पुलिस ने 9 बदमाशों का जुलूस निकाला, इनमें एटीएम मशीन तोड़ने वाले बदमाश भी शामिल है। 

नीलगंगा थाना क्षेत्र में हाल ही में कुछ वारदातें हुई थी, जिसे लेकर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश जारी किए थे। नीलगंगा थाना पुलिस ने हाल ही में बालाजी परिसर में हुई मारपीट और तोड़फोड़ की वारदात में दो बदमाशों पर रासुका की कार्रवाई की है। इसके अलावा दो अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है ।

नीलगंगा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र में एटीएम मशीन तोड़ने वाले चार बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। चारों आरोपी एकता नगर के रहने वाले हैं। इसके अलावा चोरी की एक अन्य वारदात का भी उनसे खुलासा हुआ है।  इस वारदात में भी एकता नगर का सचिन नामक एक अन्य आरोपी भी शामिल रहा है। इसके अतिरिक्त थाना क्षेत्र में सक्रिय अन्य बदमाशों की धरपकड़ भी की जा रही है। पकड़े गए 9 बदमाशों को थाना क्षेत्र में जुलूस बना कर घुमाया गया। इस दौरान उनकी पिटाई भी की गई।

जब पुलिस ने आरोपियों को सबक सिखाया, उस समय उन्होंने अपराध से तौबा करने की बात भी कही। जब गुंडों का जुलूस शहर की गलियों से गुजरा तो गुंडों ने कहा कि “अपराध करना पाप है और उज्जैन पुलिस हमारी बाप है..” उज्जैन में गुंडों का लाॅक डाउन शुरू हो गया है।

उज्जैन शहर के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने गुंडों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं। लाॅक आ के कारण पुलिस कंटेंटमेंट एरिया सहित अन्य व्यवस्थाओं में उलझी हुई थी। पुलिस ने एक बार फिर बदमाशों के खिलाफ मैदान संभाल लिया है। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने स्पष्ट किया है कि कहीं भी कोई अपराधिक वारदात हो तो दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। यदि कहीं पर बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो ऐसी स्थिति में पुलिस अधिकारियों की जिम्मेदारी भी सुनिश्चित की जाएगी। 

Leave a Reply

error: