उज्जैन में छोटी सी छूट क्या मिली, टूट गया सब्र का बांध !

उज्जैन। उज्जैन में लाॅक डाउन से परेशान हो चुके लोगों ने छोटी सी छूट का ऐसा फायदा उठाया कि तस्वीरें देखकर हर कोई दंग रह जाएगा । अगर ऐसे ही छूट का फायदा उठाया गया तो वह दिन दूर नहीं जब फिर उज्जैन के लाखों लोगों को फिर लाॅक डाउन का सामना करना पड़े। 

कृषि मंडी चिमनगंज के बाहर sbi का नजारा

उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के साथ हुई जनप्रतिनिधियों की बैठक के बाद उज्जैन शहर के व्यापारियों और आम लोगों को राहत पहुंचाने के लिए सुबह 11 बजे से 5 बजे तक शहर की कुछ दुकानें खोलने के संबंध में महत्वपूर्ण निर्णय हुआ है । इसी कड़ी में कुछ दुकानें खोलने की अनुमति मिल चुकी है लेकिन शनिवार को लोगों ने छोटी सी छूट का ऐसा फायदा उठाया की तस्वीरें देखकर डर लगने लगा है।

बाजार में लोग ऐसे निकल पड़े जैसे कोरोना नाम की महामारी खत्म हो गई है तथा उज्जैन में जंग पूरी तरह जीत ली है । अभी उज्जैन के लोगों की कोरोना को लेकर बड़ी जंग बाकी है लेकिन इन तस्वीरों को देखकर जंग जीतना बेहद कठिन दिखाई दे रहा है । 

 नौतपा में ऐसा हाल

वर्तमान में नौतपा चल रही है और दोपहर 12 बजे भी सड़कों पर भीड़ देखकर खतरे की घंटी दिखाई दे रहा है । लोगों को थोड़ा सब्र करने की जरूरत है अब धीरे-धीरे ही जीवन पटरी पर लोटेगी लेकिन सावधानी और एहतियात बरतना ना भूले । कोरोना ऐसी बीमारी है जो खुद के साथ-साथ पूरे परिवार और समाज को खतरे में डाल सकती है। 

 

Leave a Reply

error: