बेटी की उम्र की युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन | इंदौररोड पंथपिपलई क्षेत्र में रहने वाली 18 साल की युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नानाखेड़ा पुलिस ने कोठी के समीप से आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। जिससे पूछताछ की जा रही है। वह चार बच्चों का पिता है और एक माह पहले युवती मौसी के घर गई थी तब उससे पहचान कर घर आने लगा था।

घटना 25 सितंबर को दोपहर तीन बजे की है। भैरवगढ़ के खलाना में रहने वाले 40 साल के अलताफ पिता आजाद खान को पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में पकड़ा है। नानाखेड़ा टीआई विवेक गुप्ता ने बताया युवती की मौसी खलाना गांव में रहती है, वहीं पर अलताफ ने उससे पहचान बढ़ाई और जब वह मौसी के घर से वापस पंथपिपलई आ गई तो 25 सितंबर को उसके घर पहुंच गया। उस दौरान माता-पिता काम पर गए थे, बुजुर्ग दादा अकेले थे। युवती को वह यह बोलकर बाइक पर ले गया कि घूमकर आते है। फिर परिचित के कमरे पर ले जाकर दुष्कर्म किया।

युवती को धमकाने के बाइक पर बैठाकर घर छोड़ने ले जा रहा था। इसी दौरान वह चलती गाड़ी से कूद गई। जिसके बाद युवक को भी कोठीरोड के समीप से पुलिस ने पकड़ लिया। टीआई विवेक गुप्ता ने बताया कि दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में प्रकरण कायम किया है। आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश करेंगे।

Leave a Reply

error: