कमलनाथ की रिवाल्वर से एसएसपी का पहला एनकाउंटर.!

उज्जैन। कमलनाथ सरकार द्वारा चलाए जा रहे माफियाओं के खिलाफ अभियान के तहत उज्जैन के पुलिस अधीक्षक एसएसपी सचिन कुमार अतुलकर ने सरकार द्वारा दी गई रिवाल्वर से पहला एनकाउंटर कर दिया है। इस एनकाउंटर में 60000 के तीन इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े हैं । बदमाशों के पास से तीन पिस्टल बरामद की गई है । आरोपी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। यह बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश न्यायालय में पेश भी हो सकते थे।

उज्जैन के पुलिस अधीक्षक सचिन कुमार अतुलकर को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 15 अगस्त को उनकी उत्कृष्ट सेवाओं को देखते हुए तोहफे में रिवाल्वर भेंट की थी । इस दौरान आईपीएस अधिकारी सचिन कुमार अतुलकर को प्रशंसनीय पत्र भी दिया गया था। पुलिस अधीक्षक सचिन कुमार अतुलकर के साथ कई आईपीएस अधिकारियों को भी रिवाल्वर भेंट की गई । हालांकि कमलनाथ सरकार द्वारा भेंट की गई रिवाल्वर से गोलियां चलना शुरू हो गई है । पुलिस अधीक्षक सचिन कुमार अतुलकर ने कमलनाथ सरकार द्वारा भेंट की गई रिवाल्वर के माध्यम से तीन बदमाशों का एनकाउंटर कर उन्हें पकड़ने में सफलता अर्जित की है ।

पुलिस अधीक्षक सचिन कुमार अतुलकर के नेतृत्व में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रमोद सोनकर और रुपेश द्विवेदी ने टीम के साथ मिलकर बदमाशों का एनकाउंटर किया । आरोपी सोहन पटेल, कालू सूर्यवंशी और नितेश उर्फ काऊ को गिरफ्तार करने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल बदमाशों को इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है । पुलिस अधीक्षक सचिन कुमार अतुलकर बदमाशों के एनकाउंटर में खुद ही मैदान में उतरे। बदमाश काफी खतरनाक होने के साथ-साथ पूर्व में पुलिस वाहन पर फायरिंग भी कर चुके थे । यही वजह है कि पुलिस कप्तान ने पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद ही मोर्चा संभाला ।

उज्जैन में पुलिस अधीक्षक सचिन कुमार अतुलकर के नेतृत्व में दूसरा एनकाउंटर हुआ है । गौरतलब है कि पिछले 20 साल में उज्जैन में केवल एक मात्र एनकाउंटर हुआ था जबकि पुलिस कप्तान सचिन कुमार अतुलकर के नेतृत्व में पिछले कुछ महीनों में 2 एनकाउंटर हो चुके हैं। पुलिस द्वारा चलाई जा रही गोलियों से बदमाशों में खोफ है। उज्जैन के कई नामचीन बदमाश भूमिगत हो गए हैं। गौरतलब है कि एनकाउंटर में सरकारी हथियारों का उपयोग होता है मगर पुलिस कप्तान सचिन कुमार अतुलकर ने जब एनकाउंटर टीम का नेतृत्व किया तो उस समय उनके पास सरकारी रिवाल्वर के साथ-साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा दी गई रिवाल्वर भी मौजूद होने की जानकारी पुलिस सूत्रों द्वारा दी गई है।

Leave a Reply

error: