उज्जैन में कोरोना से एक और मौत

उज्जैन। उज्जैन में कोरोना महामारी के चलते एक और मौत हो गई है। अब आंकड़ा 51 पर पहुंच गया है ।उज्जैन में मृत्यु दर का प्रतिशत पहले से घट गया है लेकिन मौत का सिलसिला लगातार जारी है। 

उज्जैन में कोरोना महामारी को लेकर जो मृत्यु का सिलसिला चल रहा है उससे लोगों में भय व्याप्त है । कोरोना से मध्यप्रदेश में पहली मौत उज्जैन में ही हुई थी । उज्जैन के जांसापुरा में रहने वाली राबिया बी ने कोरोना पॉजिटिव के रूप में दम तोड़ दिया था। इसके बाद उज्जैन में लगातार मौत का सिलसिला चल रहा है। उज्जैन के कलाल सेरी इलाके में रहने वाले व्यापारी राजेश परमार की भी बुधवार को दुखद मौत हो गई। वे हाल ही में कोरोना पॉजिटिव आए थे और उन्हें उपचार के लिए आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था ।

आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें इंदौर रेफर किया गया था। राजेश परमार डाबरी पीठा में रोलेक्स तक दुकान संचालित करते थे। उनकी दुखद मौत के बाद अब उज्जैन में मौत का आंकड़ा 51 पर पहुंच गया है। बुधवार को आई सूची में परमार परिवार के चार सदस्य और कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। 

हालाकी मृत्यु दर का प्रतिशत 12 के आसपास है । यह आंकड़ा पहले 22 तक पहुंच गया था ।उज्जैन में लगातार कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं । इसके अलावा नए कंटेनमेंट एरिया भी रोज बन रहे हैं । उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ रही संख्या को लेकर चिंता नहीं करने की अपील की है लेकिन मौत का आंकड़ा ऊपर नहीं जाए इसके लिए वे भी चिंतित है। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने आम लोगों से अपील की है कि यदि कोरोना के लक्षण उनमें दिखाई दे तो वे तुरंत स्वास्थ्य विभाग से संपर्क करें। 

Leave a Reply

error: