उज्जैन संभाग: साइकिल सवार दबंग आईपीएस घायल..!

उज्जैन संभाग। उज्जैन संभाग के 1 जिले की कमान संभालने वाले दबंग आईपीएस घायल हो गए हैं । यह आईपीएस अधिकारी एक ही दिन में जितना साइकिल से घूम लेते हैं उतना कई अफसर चौपाया वाहन से भी नहीं घूम पाते हैं। देखिये रिपोर्ट।

रतलाम जिले में पदस्थ आईपीएस अधिकारी पुलिस कप्तान गौरव तिवारी रतलाम-बांसवाड़ा मार्ग पर छोटी सी दुर्घटना में घायल हो गए हैं । वे साइकिल पर सवार होकर लाॅक डाउन के दौरान व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए निकले थे। इस दौरान वे घायल हो गए । उन्हें रतलाम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है । अस्पताल के सूत्रों की मानें तो उनकी कोहनी में फैक्चर आया है लेकिन पुलिस अधिकारियों की मानें तो मामूली चोट आई है और चिंता की कोई आवश्यकता नहीं है।

आईपीएस अधिकारी गौरव तिवारी उन अधिकारियों में शुमार है जो शारीरिक दक्षता के मामले में भी अव्वल है । पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी 50 से 60 किलोमीटर रोज साइकलिंग कर लेते हैं । वे रतलाम जिले के कई ऐसे ग्रामीण अंचलों में साइकिल से पहुंच चुके हैं यहां पर पहले कई पुलिस अधिकारी वाहन से भी नहीं जा पाए थे। दरअसल साईकिल से घूमने के पीछे कई तर्क भी बताए जाते हैं । वे आम लोगों से सीधे जुड़ जाते हैं । इसके अलावा उनके पास ग्राउंड लेवल पर जानकारियां भी एकत्रित रहती है। फिलहाल भगवान महाकाल से कामना है कि आईपीएस अधिकारी गौरव तिवारी जल्दी से ठीक हो कर फिर सेवा कार्य में अपना अमूल्य योगदान दें। 

Leave a Reply

error: