उज्जैन में लाॅक डाउन की जरुरत ? 19 निकले

उज्जैन । धार्मिक नगरी उज्जैन में एक बार फिर क्या लॉक डाउन की जरूरत महसूस की जा रही है ? इस सवाल का जवाब हर कोई ढूंढ रहा है। उज्जैन में रविवार को भी 19 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए । बात यह नहीं है कि आंकड़ा धीरे-धीरे बढ़ रहा है । रविवार को आई कोरोना की रिपोर्ट में सभी 19 कोरोना पॉजिटिव उज्जैन शहर के हैं । इसके अलावा उज्जैन जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा एक हजार के करीब पहुंच गया है । अभी तक 986 मामले सामने आ चुके हैं। 

सबसे बड़ी चिंता इस बात की है कि शहर के अलग-अलग इलाकों में कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं। अगर हम पुराने शहर की बात करें तो इस बार भी पुराने शहर में आंकड़ा सबसे ज्यादा बढ़ रहा है। खबर है कि तराना के पूर्व विधायक के परिवार के एक सदस्य भी पॉजिटिव आए हैं । बताया जाता है कि पूर्व विधायक को भी कोरोना के लक्षण होने के बाद उनका सैंपल लिया गया था । हालांकि उनकी रिपोर्ट के बारे में रविवार को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। यह जरूर बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक के पुत्र पॉजिटिव पाए गए हैं । अभी जिला प्रशासन द्वारा कोई भी अधिकृत बयान नहीं दिया गया है लेकिन इस बात को सभी महसूस कर रहे हैं कि उज्जैन के हालात फिर सामान्य नहीं रहे है। यही वजह है कि रविवार को पुलिस ने सख्ती के साथ लॉकडाउन करवाया।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह खुद मैदान में डटे रहे। इन सबके बावजूद आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह से भी उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में जिला प्रशासन की सख्ती जारी रहने दी जाए। 

Leave a Reply

error: