उज्जैन: शनिवार को भी कोरोना का चिंता बढ़ाने वाला आंकड़ा..

उज्जैन । उज्जैन में जिला प्रशासन और आम लोगों द्वारा उम्मीद की जा रही है कि कोरोना का ग्राफ नीचे आ जाए लेकिन शनिवार को भी उम्मीदों पर पानी फिर गया। कोरोना पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ लगातार ऊपर की ओर बना हुआ है। शनिवार को भी राहत देने वाली खबर सामने नहीं आई। अब उज्जैन में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 1115 पर पहुंच गया है। शनिवार को आई रिपोर्ट में पुलिसकर्मी बटालियन के जवान भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि 9 जुलाई के आसपास एक ऐसा वक्त आ गया था उस समय उज्जैन में कोरोना के केवल 14 सक्रिय पेशेंट थे। ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि कोरोना धीरे-धीरे उज्जैन से समाप्त हो जाएगा और फिर जीवन एक बार फिर पटरी पर लौट आएगा लेकिन इन उम्मीदों पर पानी फिर गया। उज्जैन जिले से बाहर से आने वाले लोगों ने शहर में एक बार फिर कोरोना फैला दिया। शनिवार को भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 23 आया है ।

 उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह रविवार को लाॅक डाउन की घोषणा की है । कलेक्टर आशीष सिंह ने एक बार फिर दोहराया है कि अगर लोग सहयोग नहीं करते हैं और  कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ते रहता है तो फिर आखिरी विकल्प के रूप में लाॅक डाउन किया जाएगा।

 

शनिवार को भी कई दर्जन लोग बिना मास्क पहने सड़कों पर नजर आए जिन्हें अस्थाई जेल की हवा खिलाई गई । इसके अलावा कई लोगों पर जुर्माना भी ठोका गया । इसके बाद भी लगातार लापरवाही की तस्वीरें सामने आ रही है। 

उज्जैन चर्चा का वीडियो बुलेटिन देखने के लिए नीचे दी गई यूट्यूब की लिंक पर सब्सक्राइब जरूर करें

Leave a Reply

error: