उज्जैन में गैंगवार की पूरी खबर, एक की हत्या

उज्जैन। सोशल मीडिया के जरिए रंगदारी करने वाले कुख्यात बदमाश दुर्लभ कश्यप की गैंगवार के दौरान मौत हो गई। इस मामले में जीवाजी गंज थाना पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है ।

लगभग डेढ़ साल पहले सोशल मीडिया के जरिए गुंडागर्दी कर खुलेआम पुलिस को चेतावनी देने के मामले में सुर्खियों में आए कुख्यात बदमाश दुखद अंत हो गया। देर रात हैलावाड़ी इलाके में गैंगवार हुई जिसमें दुर्लभ कश्यप की मौत हो गई। इस घटना में शाहनवाज नामक युवक घायल है। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रूपेश द्विवेदी ने बताया कि दुर्लभ कश्यप और उसके साथी हेलावाड़ी क्षेत्र में जुम्मन चाय वाले की दुकान के बाहर खड़े थे। इस दौरान उनका शाहनवाज और शादाब के साथ विवाद हो गया। दुर्लभ ने देशी कट्टे से शहनवाज को गोली मार दी , जिससे उसके कंधे पर गोली लगी। इस घटना के बाद शादाब और उसके अन्य साथियों ने धारदार हथियारों से दुर्लभ पर हमला बोल दिया। इस हमले में दुर्लभ की मौत हो गई।

पुलिस ने उक्त मामले में दोनों तरफ से लगभग एक दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दुर्लभ के साथ मौजूद चार अन्य लोग हमले के दौरान मौके से भाग गए थे जबकि शादाब के साथ ही  दुर्लभ पर टूट पड़े ।

हमले का कारण तात्कालिक विवाद बताया जा रहा है । इस मामले में पुलिस ने दोनों तरफ से एक एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक वारदात में राजदीप, अभिषेक और अन्य लोगों के नाम सामने आ गए हैं। पुलिस ने इस दोनों गैंग के कुछ और लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत मेें लिया है।

जीवाजी गंज थाना पुलिस ने बताया कि अमन उर्फ भूरा पिता नूर निवासी हेलावाड़ी की शिकायत पर दुर्लभ कश्यप, राजदीप, अमित सोनी, अभिषेक, चयन के खिलाफ प्राणघातक हमले का मामला दर्ज किया गया है। जबकि दूसरी तरफ से अभिषेक पिता शांतिलाल की शिकायत पर शहनवाज , शादाब,  राजा, रमीज और भूरा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है। 

Leave a Reply

error: