उज्जैन: कोरोना का कहर, मौत का आंकड़ा तेज, रेलवे अधिकारी ने दम तोड़ा

उज्जैन। धार्मिक नगरी उज्जैन में कोरोना का कहर एक बार फिर आम लोगों पर टूट रहा है । मंगलवार को उज्जैन के एक रेलवे अधिकारी का कोरोना से निधन हो गया। 

 रेलवे अधिकारी को पिछले दिनों देवास रोड स्थित अमलतास अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से उनकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई। इसके बाद उन्हें इंदौर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पर मंगलवार सुबह उनका निधन हो गया। बताया जाता है कि रेलवे अधिकारी काफी सरल और धार्मिक प्रवृत्ति के थे। वे प्रतिदिन धार्मिक स्थल पर परिवार सहित जाते थे । इसके अलावा लॉकडाउन के दौरान उन्होंने हजारों की संख्या में श्रमिकों को भोजन भी कराया।

इस घटना ने एक बार फिर उज्जैन को हिला कर रख दिया है ।बताया जाता है कि रेलवे अधिकारी की उम्र 50 वर्ष थी। उज्जैन में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत का आंकड़ा एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है ।अभी भी लोगों को सावधान रहने की जरूरत है। उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह शहर के 1 दर्जन से ज्यादा निजी अस्पतालों को भी कोविड-19 के बेड आरक्षित करने को कहा है। इसके अलावा सरकारी गाइडलाइन का पालन कराया जा रहा है।

वर्तमान समय में उज्जैन में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं । ऐसी स्थिति में काफी सतर्क रहने की जरूरत है। जिला प्रशासन द्वारा लगातार लोगों से अपील की जा रही है कि अति आवश्यक परिस्थिति में ही वे घर से बाहर निकले। इसके अलावा घर से बाहर निकलते समय मास्क और अन्य सरकारी गाइडलाइन का पूरी तरह पालन करें।

Leave a Reply

error: