होटल हाईलाइट के आत्महत्या कांड में उज्जैन पुलिस का खुलासा..

उज्जैन।  होटल हाईलाइट आत्महत्या के मामले में महाकाल थाना पुलिस ने पूरा खुलासा कर दिया है।  इस मामले में नाबालिक लड़की को गुमराह करने वाले उसके कथित प्रेमी और होटल संचालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है । इस पूरे घटनाक्रम में कई चौकाने वाले पहलू सामने आए हैं।

आरोपी

 

उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र की होटल हाईलाइट में की ऊपरी मंजिल से कूदकर नाबालिग किशोरी द्वारा आत्महत्या के मामले में उज्जैन पुलिस ने पूरा खुलासा कर दिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महाकाल थाना क्षेत्र में हुई यह घटना काफी दुखद है लेकिन इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में नाबालिग किशोरी के कथित प्रेमी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । इसके अलावा होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। होटल में पिछले कई दिनों से नाबालिग किशोरी रह रही थी । वह पूर्व में भी बिना आईडी के कमरा लेकर यहां रह चुकी है। पुलिस के मुताबिक इस दुखद घटना क्रम में कई ऐसे बातें सामने आई है, जिसे लेकर उन लोगों को भी सचेत रहने की जरूरत है जिनके बच्चे सोशल मीडिया पर सक्रिय रहकर उसका दुरुपयोग कर रहे हैं। उल्लेखनीय की होटल से कई आपत्तिजनक सामग्री भी पुलिस ने जब्त की थी।

बलात्कार के मामले में जमानत पर था आरोपी

पुलिस ने बताया कि नाबालिक किशोरी कोतवाली थाना क्षेत्र के निवासी है। वह पूर्व में भी लापता हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की थी। नाबालिग किशोरी के परिजनों ने थाना कोतवाली में 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इन लोगों में वह आरोपी भी शामिल है जिसके खिलाफ वर्तमान में महाकाल थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जाता है कि नाबालिग किशोरी का कथित प्रेमी इस पूरे घटनाक्रम के लिए जिम्मेदार है। उसने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट करने की बात को लेकर किशोरी को धमकाया था। इसके अलावा उसे थप्पड़ भी रसीद कर दिए थे। किशोरी उसे बार-बार सफाई दे रही थी लेकिन वह नहीं माना। उसने अपनी बेगुनाही का सबूत देने के लिए ऊपरी मंजिल से छलांग लगा दी। इस घटना को होटल में ठहरे दिल्ली के कुछ श्रद्धालुओं ने भी अपनी आंखों से देखा । 

Leave a Reply

error: