महाकालेश्वर मंदिर :: छेड़छाड़ का आरोप के बाद विवाद

उज्जैन। उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में आज एक ऐसा घटनाक्रम सामने आया जिसे सुनकर लोग आश्चर्यचकित ही नहीं हो गए बल्कि शर्मसार भी हो गए महाकालेश्वर मंदिर में एक कर्मचारी ने महिला श्रद्धालु का बुरी नियत से हाथ पकड़ लिया।  इस घटना को लेकर महिला ने मंदिर समिति के कर्मचारी की जमकर पिटाई की।

महाकाल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  पूरा मामला महाकाल थाने पहुंच चुका है।  ऐसा बताया जा रहा है कि महिला सुदामा नगर की रहने वाली है और मंदिर समिति के कर्मचारी का नाम नवीन है।  पुलिस ने फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया है लेकिन महाकाल थाने में दोनों पक्षों के बीच समझा इस का दौर जारी है।  बताया जाता है कि उक्त महिला पूर्व में नवीन को भाई मानती थी । इसके बाद उनके बीच घर आना जाना लगा रहा लेकिन आज महाकालेश्वर मंदिर में जब दर्शन करने के लिए महिला पहुंची दो नवीन ने उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद महिला ने उसकी जमकर पिटाई की।  इस घटनाक्रम से महाकाल मंदिर के चांदी के गेट पर काफी देर तक हंगामा हुआ बाद में मंदिर के कर्मचारियों और पुलिस ने मामले को शांत कराया । इस मामले में महाकाल थाना पुलिस जांच कर रही है पुलिस अधिकारियों द्वारा महिला और नवीन के बीच पूरे मामले की जांच जारी है। 

दूसरी तरफ नवीन शर्मा का कहना है कि महिला से उसकी कोई जान पहचान नहीं है वहां उनके खिलाफ झूठे आरोप लगा रही है।  शर्मा ने यह भी बताएं कि महिला ने आज उनके साथ बेवजह मारपीट की है शर्मा ने छेड़छाड़ के आरोपों को भी गलत बताया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर का कहना है कि प्रकरण की विवेचना के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

error: