अनूप जलोटा पर खास रिपोर्ट: तीन पत्नियों के बाद जसलीन..

नई दिल्ली। टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो बिग-बॉस का आगाज 16 सितंबर से हो गया है। ये बिग बॉस का बारवां सीजन हैं। शो की ग्रेंड ओपनिंग थी जिसमें शो के होस्ट सलमान खान सहित कई पुराने चेहरे भी देखने को मिले। जिसमें बिग-बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंड़े और बिग-बॉस सीजन 10 के विनर मनविर गुज्जर भी थे। शो में कई कंटेस्टेंट्स साढ़े तीन महीनो के लिए मेहमान बनकर आए हैं। लेकिन इस सब में से किसी ने अगर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा तो वो थे भजन गायक अनूप जलोटा ने।

अनूप जलोटा बिग बॉस 12 में अपनी शिष्‍या और 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन के साथ पहुंचे। ये देख सलमान खान सहित सभी लोगों की आंख खुली की खुली रह गई। 3 साल से अनूप जलोटा जसलीन को डेट कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं और दोनों की बॉन्डिंग भी बेहद अच्छी है। आइये आपको बताते हैें अनूप जलोटा के जीवन में रही चुकीं दूसरी लड़कियों के बारे में। अनूप जलोटा पहले से ही तीन शादियों कर चुके हैं। अनूप जलोटा ने पहली शादी सोनाली सेठ से की थी और वे भी उनकी स्‍टूडेंट थी। सोनाली एक गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती थीं और दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी। ये शादिशुदा जोड़ा ‘अनूप एंड सोनाली जलोटा’ के नाम से लंबे समय तक म्‍यूजिक कंसर्ट भी कर चुके हैं। कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद सोनाली ने रूप कुमार राठौर से शादी कर ली।

इसके बाद अनूप जलोटा ने अरेंज मैरिज की और उनकी दूसरी पत्नी थीं बिना भाटिया। लेकिन ये शादि भी ज्यादा दिन टिक नही पाई और दोनों का तलाक हो गया।

इसके बाद अनूप ने तीसरी शादी मेधा गुजराल से की, जो पूर्व प्रधानमंत्री इंद्र कुमार गुजराल की भतीजी थीं। लेकिन इस शादि का अंजाम भी पिछली दो शादियों जैसा रही और दोनों का तलाक 1994 में हो गया। इसके बाद  2014 में मेधा का लीवर फेल्‍योर के कारण निधन हो गया।

अनूप जलोटा और मेधा का एक बेटा है, जिसका नाम आर्यमान है।

इसके बाद अब बिग बॉस के जरिए यह खुलासा हुआ की अनूप अपने से 37 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं। शो में इनट्रोडक्शन के दौरान जसलीन ने बताया अनूप और वे छिप-छिपकर मिलते थे। जसलीन ने घर के अंदर जाने से पहले बताया- अनूप जी हमारे बगैर नहीं रह पाते। वे कोलकाता चले आते थे हमसे मिलने लेकिन वहां हमें छिप छिपकर मिलना पड़ता था। अब बिग बॉस के घर में हमें इससे छुटकारा मिलेगा। अब तो समय ही बताएगा की बिग बॉस के घर में ये रिश्ता कितने दिन तक चलता है। क्योंकी बिग बॉस के घर से सभी भली भांती परिचीत हैं यहां बने बनाए रिश्ते टूट जाते हैं और कुछ नए रिश्ते पनपने लगते हैं। इसके साथ ही इस शिष्य-गुरु की जोड़ी को बहुत कुछ झेलना भी पडे़गा।

Leave a Reply

error: