हनी ट्रेप के जरिए सरकार गिराने की साजिश..?

भोपाल/इंदौर। हनी ट्रैप के जरिए भाजपा के कुछ लोग सरकार गिराने की साजिश में जुटे हुए थे। जो लोग पकड़े गए हैं उनसे भाजपा के लिंक सामने आ रहे हैं। यह आरोप जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने लगाकर सनसनी फैला दी है।

गौरतलब है कि इंदौर पुलिस ने हनी ट्रैप का सनसनीखेज खुलासा करते हुए आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है । इनमें 5 महिलाएं शामिल है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि महिलाओं ने कई लोगों को ब्लैकमेल किया है। इस पूरे मामले में भी पुलिस की विवेचना जारी है। इन सबके बीच गृहमंत्री बाला बच्चन का भी बयान आ चुका है। उन्होंने बयान दिया है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी । इन सबके बीच जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का भी सनसनीखेज बयान आया है । उन्होंने आरोप लगाया है कि हनी ट्रैप के जरिए कतिपय लोग सरकार गिराने की साजिश कर रहे थे । उन्होंने यह भी कहा कि गृहमंत्री पूरे मामले पर नजर जमाए हुए हैं । इस पूरे मामले में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा । उन्होंने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा अगर जनसंपर्क मंत्री की बात पर भरोसा किया जाए तो यह बहुत गंभीर मामला है और इसकी तह तक पुलिस को पहुंचना चाहिए । जिस प्रदेश में करोड़ों लोग चुनाव के माध्यम से सरकार को चुना है। वहां पर चंद महिलाएं हनीट्रैप के जरिए सरकार गिराने की साजिश में जुटी हुई है । पुलिस को सूक्ष्मता से जांच करना चाहिए । हालांकि सभी बिंदुओं की सूक्ष्मता से जांच हो रही है । इस पूरे मामले में उच्च स्तरीय जांच टीम भी लगी हुई है। जनसंपर्क मंत्री ने कहा है कि यह प्रकरण मुख्यमंत्री कमलनाथ के भी संज्ञान में है। हालांकि इस पूरे मामले में जब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि यह कोई राजनीतिक प्रश्न नहीं है.. हनी और ट्रैप के बारे में वे कुछ नहीं जानते हैं।

टीआई को हटाया

इंदौर के जिस थाने में प्रकरण चल रहा है, वहां के टीआई अजीत सिंह बेस को हटा दिया गया है। उनके स्थान पर शशिकांत चौरसिया हो कमान सौंपी गई है । टीआई को हटाने के कई बिंदु सामने आ रहे हैं लेकिन सबसे बड़ा प्रकरण हनीट्रैप का है। इसलिए टीआई का हटना हनीट्रैप से जोड़कर देखा जा रहा है।

Leave a Reply

error: