उज्जैन में तलवार घुमाने वाला इनामी जयपुर में गिरफ्तार

उज्जैन । पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिहं जिला उज्जैन के द्वारा चलाये जा रहे फरार अपराधियों की धरपकड अभियान मे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र सिहं तथा नगर पुलिस अधीक्षक माधवनगर रविन्द्र कुमार वर्मा के मार्गदर्शन मे थाना माधवनगर पुलिस टीम को एक वर्ष से फरार हत्या का प्रयास के आरोपी पप्पु पिता दुर्गा अहिरवार 33 साल निवासी गणेशपुरा मक्सी रोड उज्जैन को जयपुर राजस्थान से गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल हुई है ।

12 जुलाई 19 को फरियादिया लता अहिरवार पति अरविंद 30 साल वार्ड क्र.4 गंज बासोदा जिला विदिशा ने रिपोर्ट की कि मेरी ननद वर्षा अभी गणेशपुरा उज्जैन मे किराये का मकान लेकर रह रही है। मै गंजबाशोदा से मेरी ननद राखी के मकान की ओपनिंग के लिये तीन दिन पहले ही उज्जैन आई हूं। आज करीब सुबह 8 बजे की बात हैं मैं अपनी ननद वर्षा के घर पर थी कि उसका पति पप्पु पिता दुर्गा जो कमाता धमाता नही हैं काम की बात पर से दोनो पति पत्नि में बोल चाल हो गई थी । इसी बात से रात को मैं तथा मेरी ननद बाहर ओटली पर बैठे थे कि पप्पु पिता दुर्गा हाथ में तलवार लिये आया और मेरी ननद वर्षा को मां बहन की अश्लील गालिया देते हुए जान से मारने की नियत से तलवार मारी जो दाहिने तरफ गाल पर लगी। दूसरी बार तलवार मारी जो सिर के पीछे लगी व तीसरी बार तलवार मारी तो मेरी ननद ने हाथ उपर किये तो दाहिने हाथ का अंगुठे व बाये हाथ की उंगलिया कट गयी। मारपीट में बाये पैर एवं दाहिने हाथ की कोहनी मे भी चोंट लगी । रिपोर्ट पर अपराध क्र. 386/19 धारा 307,326,294 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया । आरोपी मूल रुप से विदिशा जिले का रहने वाला है जो घटना दिनांक से ही उज्जैन से फरार हो गया था, जिसे मुखबिर सूचना पर जयपुर राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से घटना मे प्रयुक्त एक लोहे कि धारदार तलवार जप्त कि गई है । आरोपी काफी समय से फरार होने से पुलिस अधीक्षक  द्वारा 5,000/- रुपये का ईनाम घोषित किया गया था ।

टीम में सराहनीय भूमिका उनि. प्रेमनारायण शर्मा, थाना प्रभारी , उनि. सुरेन्द्र सिहं मण्डलोई , आर. 459 सियाराम , आर. 491 सुभाष मावई की रही ।

Leave a Reply

error: