बड़ी खबर : आखिरकार एक और मंत्रीजी कोरोना पॉजिटिव

उज्जैन।  शिवराज सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव आए हैं । उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । गौरतलब है कि उच्च शिक्षा मंत्री के संपर्क में बीजेपी के एक नेता आए थे जो कि पॉजिटिव निकले हैं । इसके बाद उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बीजेपी में खलबली मच गई है। अब कई बीजेपी नेता होम क्वाॅरेनटाइन होने वाले हैं।  इसके अलावा पूरे मामले को लेकर प्रशासनिक अधिकारी भी निगाह रख रहे हैं। उल्लेखनीय की उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव पिछले लंबे समय से अपने पुराने मकान को छोड़कर नए शहर के मकान में रह रहे हैं। वे लॉकडाउन के दौरान भी लगातार सेवा कार्य में लगे रहे ।उनके परिवार के कई सदस्य अभी तक कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं लेकिन उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव अभी तक कोरोना से बचे हुए थे। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बीजेपी के कई नेताओं में खलबली मच गई है।

 उल्लेखनीय है कि सोमवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उज्जैन आए थे । इस दौरान उनके साथ कैबिनेट मंत्री मोहन यादव भी कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे।  सोमवार को डॉक्टर मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया, कृषि मंत्री कमल पटेल सहित कई बीजेपी के नेता और कार्यकर्ताओं के संपर्क में रहे थे।

डॉ यादव नियमित रूप से करते हैं योग

बहु प्रतिभा के धनी उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव नियमित रूप से 1 घंटा रोज योग करते हैं । उनकी योग की अद्भुत क्षमता है। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर उन्होंने किस प्रकार योग किया था देखिए वीडियो-

 

Leave a Reply

error: