फिर पॉजिटिव मरीजों के बीच पहुंचे उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह

उज्जैन । कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने आज सुबह 10:30 बजे माधवनगर कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया । उन्होंने पी पी ई किट पहनकर कोरोना पोजीटिव वार्ड में जाकर मरीजों का हालचाल पूछे एवं अस्पताल द्वारा की जा रही व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया । कलेक्टर ने ड्यूटी पर मौजूद डॉ एचपी सोनानिया से कोरोना मरीजो की चिकित्सा व्यवस्थाओं के बारे में चर्चा । कलेक्टर ने कहां है कि सामान्य लक्षण वाले मरीजों को अस्पताल में रहकर इलाज कराने की आवश्यकता नहीं है ।वे होम क्वारन्टीन में रहकर भी उपचार एवं इंजेक्शन लगवा सकते हैं ।

कलेक्टर ने कहा कि अमलतास हॉस्पिटल में अतिरिक्त ऑक्सीजन बेड की व्यवस्था की जा रही है । उन्होंने कहा कि वर्तमान में उज्जैन में 800 अधिक बेड उपलब्ध है , बेड की कमी नहीं आने दी जाएगी । निरीक्षण के दौरान अपर कलेक्टर श्री सुजान सिंह रावत व मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी डॉ महावीर खंडेलवाल मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि कोरोना की पहली लहर में जब पूरे देश में हाहाकार मचा था उस समय भी उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह पीपीई किट पहनकर कोरोना मरीजों के वार्ड में 1 घंटे का समय बिताकर लौटे थे। उज्जैन कलेक्टर के जाने के बाद आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाा में काफी सुधार हुआ था आज भी उम्मीद की जा रही थी उज्जैन के अस्पतालों में काफी सुधार आएगा।

 

Leave a Reply

error: