बड़ी खबर: शाहनवाज से मिले आपत्तिजनक फोटो..

उज्जैन।  माधव क्लब के सामने निजी होटल से आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए शहनवाज से एक और युवती के साथ आपत्तिजनक फोटो मिले हैं । इस मामले में भी नीलगंगा थाना पुलिस जांच कर रही है । पुलिस का कहना है कि अगर फरियादी सामने आएगा तो एक और मुकदमा दर्ज किया जा सकता है। 

गुरुवार रात माधव क्लब के सामने एक होटल से देवास की छात्रा अल्पसंख्यक वर्ग के युवक शहनवाज के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ाई थी।  इस मामले में नीलगंगा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। नीलगंगा थाना प्रभारी तरुण कुरील ने बताया कि आरोपी शहनवाज के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।  शाहनवाज के मोबाइल से एक युवती का आपत्तिजनक फोटो मिला है । इस मामले में अलग से जांच की जा रही है। उनका कहना है कि इस मामले में कोई फरियादी सामने आता तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक शहनवाज महाकाल घाटी क्षेत्र का निवासी है । आरोपी खुद को रेडीमेड कपड़े का व्यापारी बताता है। थाना प्रभारी तरुण कुरील ने बताया कि आरोपी शहनवाज से पूछताछ के दौरान और भी कुछ खुलासे होने की उम्मीद है। आरोपी को आज न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा।

धोखाधड़ी का मामला भी बनाया

पुलिस के मुताबिक जो युवती शहनवाज के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली थी, उसके साथ भी आरोपी ने धोखा किया। युवती देवास में नर्सिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही है । आरोपी शहनवाज ने उसे अपना नाम अजय बताया था। इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म के साथ साथ धोखाधड़ी की धारा 419 के तहत भी कार्रवाई की है। 

Leave a Reply

error: